Type Here to Get Search Results !

Paytm के COO और प्रेसिडेंट भावेश गुप्ता नें दिया इस्तीफा.पहले भी ये दिग्गज छोड़ चुके हैं कंपनी का साथ.

Paytm के COO और प्रेसिडेंट भावेश गुप्ता नें दिया इस्तीफा.पहले भी ये दिग्गज छोड़ चुके हैं कंपनी का साथ.

भारत के विजय शेखर शर्मा की कंपनी को एक के बाद एक नए-नए झटके लगते ही जा रहे हैं। इस बार कंपनी के एक और टॉप एग्जीक्यूटिव की विदाई होने जा रही है. खबर है कि कंपनी के चीफ ऑपरेटिंग ऑफीसर (COO) और प्रसिडेंट भावेश गुप्ता नें अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उनका यह इस्तीफा मई 31, 2024 से प्रभावी हो जायेगा।

इस्तीफा देने के बाद भावेश नें क्या कहा?

कंपनी के चीफ ऑपरेटिंग ऑफीसर (COO) और प्रसिडेंट भावेश गुप्ता नें अपने पद से इस्तीफा ने इस्तीफा देने के बाद कहा कि “वह व्यक्तिगत कारणों से पद से इस्तीफा दे रहे हैं. लेकिन वह एक एड्वाइजर के रूप में सीईओ ऑफिस में अपना सपोर्ट देते रहेंगे”।

इसे भी पढें:

Paytm में भावेश गुप्ता का कैरियर:

भावेश गुप्ता नें वर्ष 2020 में पेटियम कंपनी को जॉइन किया था. इसके पहले वे क्लिक्स कैपिटल (पूर्व में GE कैपिटल) के सीईओ के रूप में काम किया था। इसके अलावा उन्होनें आइडीएफसी बैंक में एसएमई और बिजनेस बैंकिंग प्रमुख के अलावा अन्य कई भूमिकाएं निभा चुके थे।
पेटियम की पेरेंट कंपनी One97 कम्यूनिकेशन लिमिटेड नें 2023 के मई महीने में भावेश को अपना प्रेसीडेंट और COO नियुक्त किया था. इसके पूर्व वह कंपनी में लेडिंग के CEO एवं पेमेंट्स के हेड थे।

गुप्ता के अलावा ये दिग्गज छोड़ चुके हैं पेटियम का साथ:

1. भावेश गुप्ता के अलावा अभी हाल ही में One97 के सीईओ श्रीधर नें अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. हलाकी वो अभी पेटियम के साथ जुड़े रहेंगे।

2. इसके अलावा पेटियम के सीएफ़ओ मुकुंद बार्सगड़े नें कंपनी का दामन छोड़ लैंडिंगकार्ट (Lendingkart) में सीएफ़ओ के रूप में ज्वाइनिंग ले ली है।

3. 8 अप्रेल को कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ सुरिंदर चावला नें कंपनी से इस्तीफा दे दिया था,जिन्हें 26 जून को सेवामुक्त कर दिया जाएगा।

Er. Abhishek Tripathi
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Featured post

Chandu Champion Bio: चंदू चैंपियन, जिसे 9 गोलियां लगी,याददास्त चली गई लेकिन भारत को दिलाया पहला गोल्ड.

साल 1965 के सितंबर महीने की बात है जब पाकिस्तान नें भारत के सियालकोट में हवाई हमला कर दिया था जिसमें देश के कई वीर सैनिक शहीद हो गए थे लेकि...