Type Here to Get Search Results !

Top-7 Upcoming Movies In India: 2025 में छप्पर-फाड़ कमाई करेंगी ये 7 आने वाली फिल्में.

साल 2024 भारतीय सिनेमा के लिए काफी हद तक अच्छा जा रहा है और कई सारी फिल्मों नें अच्छी खासी कमाई भी की है। लेकिन साल 2025 भारतीय सिनेमा के लिए और बड़ा होने वाला है. क्योंकी इस वर्ष कई पुरानी हिट एक्टर और डायरेक्टर की जोड़ियाँ फिर से वापस आ रही हैं,इसके साथ ही कुछ नए कोलैबोरेशन भी देखने को मिलेगा. कुल मिलाकर वर्ष 2025 बॉक्स आफिस पर रिकार्ड कायम करने वाला है।

Top-7 Upcoming Movies In India: 2025 में छप्पर-फाड़ कमाई करेंगी ये 7 आने वाली फिल्में.

Top-7 Upcoming Movies In India,2025

वर्ष 2025 में सलमान शाहरुख से लेकर सन्नी देओल और रणबीर कपूर जैसे एक्टर्स की बड़े बजट वाली फिल्में आने वाली हैं। इस लेख में हम आपको साल 2025 में आने वाली टॉप-7 Movie को बताने वाले हैं।

1. लाहौर 1947:

इस फिल्म में हमें ‘घातक’ और ‘घायल’ जैसी हिट फिल्में देने वाली एक्टर-डायरेक्टर की जोड़ी देखने को मिलेगी। “लाहौर 1947” को मशहूर डायरेक्टर ‘राजकुमार संतोषी’ डायरेक्ट करेंगे और इसमें मुख्य अभिनेता के रूप में सन्नी देओल बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। इनके अलावा इस फिल्म में प्रीती जिंटा,शबाना आजमी और अभिमन्यु सिंह भी नजर आएंगे। और मिली जानकारी के अनुसार इस फिल्म में ‘आमिर खान’ भी कैमियो करने वाले हैं। इसे 2025 के शुरुआत में ही रिलीज करने का प्लान बनाया गया है।

2. सिकंदर:

‘गजनी’ और ‘हॉलीडे’ जैसी मूवी को डायरेक्ट करने वाले ए आर मुरुगादास के डायरेक्सन में बनने जा रही फिल्म “सिकंदर’ में सलमान खान मुख्य भूमिका निभाने वाले हैं. जिसकी जानकारी देते हुए साजिद नाडियाडवाला नें अनाउंस करते हुए बताया है कि यह फिल्म वर्ष 2025 के ईद में रिलीज की जाएगी।

3. दे-दे प्यार दे 2:

अजय देवगन स्टारर हिट कमेड़ी फिल्म “दे-दे प्यार दे” का सीक्वल आने वाला है। सूत्रों के अनुसार जहाँ पर ‘दे-दे प्यार दे’ का इंड हुआ था, वहीं से दे-दे प्यार दे 2 की कहानी शुरू होगी। इस फिल्म को ‘मई-2025’ में सिनेमाघरों में उतारा जायेगा।

4. जॉली एल एल बी-3:

‘जॉली एल एल बी’ के पहले पार्ट में अरशद वारसी नें मुख्य भूमिका निभाई थी और सेकंड पार्ट में अक्षय कुमार नें। और अब इसके तीसरे पार्ट में ए दोनों अभिनेता साथ में आने वाले हैं। इस फिल्म में हमे इन दोनों के बीच भिड़ंत देखने को मिल सकती है। इस फिल्म को ‘अप्रेल-मई 2025’ के बीच रिलीज किया जा सकता है।

5. वॉर-2:

वॉर-2 को 2025 के ‘इंडिपेंडेंस डे’ को रिलीज किया जा सकता है। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में हमें जूनियर एनटीआर भी स्पेशल एजेंट के रूप में देखने को मिलेंगे।

6. किंग:

इस फिल्म में हमें पहली बार ‘किंग खान’ यानी ‘शाहरुख खान’ के साथ उनकी बेटी ‘सुहाना खान’ दोनों एक साथ नजर आने वाले हैं। हलाकी इस फिल्म में सुहाना लीड रोल प्ले करेंगी और शाहरुख कैमियों रोल में नजर आएंगे। इसके बाद फिर से इस फिल्म की कहानी में बदलाव किया गया और इसे ‘शाहरुख’ की फिल्म में बदल दिया गया है और अब रिपोर्ट की मानें तो शाहरुख इसमें एक डॉन बनने वाले हैं। ‘सुजॉय घोष’ के निर्देशन में बन रही इस मूवी को 2025 के अंत तक रिलीज किया जा सकता है।

7. लव एण्ड वॉर:

इस फिल्म को संजय लीला भंसाली द्वारा बनाया जा रहा है. जिसमें उन्होंने एनाउंस करते हुए बताया है कि वो रणवीर कपूर, आलिया भट्ट और बिक्की कौशल को लेकर यह फिल्म बनाएंगे, जिसमें रणवीर का किरदार में साइकोटिक एंगल होगा। इस फिल्म को 2025 के ‘क्रिसमस’ पर रिलीज किया जा सकता है।

 Sapan Tiwari

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Featured post

Chandu Champion Bio: चंदू चैंपियन, जिसे 9 गोलियां लगी,याददास्त चली गई लेकिन भारत को दिलाया पहला गोल्ड.

साल 1965 के सितंबर महीने की बात है जब पाकिस्तान नें भारत के सियालकोट में हवाई हमला कर दिया था जिसमें देश के कई वीर सैनिक शहीद हो गए थे लेकि...