Type Here to Get Search Results !

MP Breaking : सीएम मोहन नें किया ऐलान, लाड़ली बहनाओं को मिलेंगे 3000 रुपये.

MP Breaking : सीएम मोहन नें किया ऐलान, लाड़ली बहनाओं को मिलेंगे 3000 रुपये.
लाड़ली बहना योजना 

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव नें 11 अप्रेल 2024 को एक घोषणा की थी जिसका इंतजार प्रदेश की 01 करोड़ महिलाये 04 महीने से कर रही थीं। सीएम यादव नें शहडोल जिले में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए घोषणा की है कि “लोकसभा चुनाव संपन्न होने के बाद लाड़ली बहना योजना बंद नहीं होगी,बल्कि इस योजना के माध्यम से मिलने वाली राशि 1250 को बढ़ाकर 3000 रुपये कर दिया जायेगा।

सीएम मोहन नें किया ऐलान, लाड़ली बहनाओं को मिलेंगे 3000 रुपये.

सीएम डॉ. मोहन यादव नें यह स्पष्ट कर दिया है कि, मध्यप्रदेश में जितनी भी योजनाएं चालू हैं, उन्हें बंद नहीं किया जायेगा. इसके साथ ही उन्होनें कहा कि “इस योजना के माध्यम से मिलने वाली राशि 1250 को बढ़ाकर 3000 रुपये कर दिया जायेगा।
इसे भी पढें:
बता दें कि एमपी विधानसभा चुनाव के समय शिवराज सरकार नें “लाड़ली बहना योजना की शुरुआत की थी और कहा था कि “लाड़ली बहना योजना के द्वारा पात्र महिलाओं को हर महीने की 10 तारीख को 1250 रुपये दिए जाएंगे. जिसे धीरे-धीरे बढ़ाकर 3,000 रुपये कर दिया जायेगा”।

सीएम मोहन नें कहा, शिवराज का हर वादा निभाऊँगा.

कुछ दिन पहले से एक खबर फैलाई जा रही थी कि लाड़ली बहना योजना को बंद कर दिया जायेगा। जिसे कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी नें मुद्दा बना लिया था और कहा था कि “यदि सरकार नें अपना वादा पूरा नहीं किया तो हम प्रदेश की लाखों बहनाओं के साथ राजधानी भोपाल में लोकसभा चुनाव से पहले ऐतिहासिक प्रदर्शन करूंगा”। लेकिन डॉ. यादव नें उनके इस प्लान को असफल करते हुए कहा कि “मैं शिवराज सरकार द्वारा किए गए हर वादे को निभाऊँगा”।
MP Breaking : सीएम मोहन नें किया ऐलान, लाड़ली बहनाओं को मिलेंगे 3000 रुपये.

पैसे मिलने की निर्धारित तिथि में नहीं होगा बदलाव:

डॉ. मोहन यादव नें घोषणा करते हुए यह भी साफ कर दिया है कि हर महीने की 10 तारीख को बहनों के खाते में योजना की राशि को जमा कर दिया जायेगा. लेकिन अगर 10 को छुट्टी या अन्य कोई कारण से ऐसा संभव नहीं हो पाया तो 10 तारीख के पहले ही राशि ट्रांसफर कर दी जाएगी।

SL. Tiwari
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Featured post

Chandu Champion Bio: चंदू चैंपियन, जिसे 9 गोलियां लगी,याददास्त चली गई लेकिन भारत को दिलाया पहला गोल्ड.

साल 1965 के सितंबर महीने की बात है जब पाकिस्तान नें भारत के सियालकोट में हवाई हमला कर दिया था जिसमें देश के कई वीर सैनिक शहीद हो गए थे लेकि...